NDTV Khabar

सपा नेता ने यूपी की सीटों का जिक्र कर प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, पूछा- कांग्रेस प्रत्याशी किसको पहुंचा रहे हैं फायदा

समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. धर्मेंद्र यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं प्रियंका जी कहती हैं कि वो मर जाना पसंद करेंगी बजाय बीजेपी को किसी तरह का फायदा पहुंचाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपा नेता ने यूपी की सीटों का जिक्र कर प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, पूछा- कांग्रेस प्रत्याशी किसको पहुंचा रहे हैं फायदा

प्रियंका गांधी के बयान पर सपा ने उठाए सवाल

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) के तहत उत्तर प्रदेश में कांग्रेस  (Congress) और सपा-बसपा (SP-BSP) के बीच वार-पलटवार का दौर चल पड़ा है. मायावती (Mayawati) के बयान के जवाब में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रायबरेली की रैली में कहा था कि मैं बीजेपी (BJP) को फ़ायदा पहुंचाने के बजाय मरना पसंद करूंगी. उनके इस बयान पर अब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) ने निशाना साधा है. धर्मेंद्र यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं प्रियंका जी कहती हैं कि वो मर जाना पसंद करेंगी बजाय बीजेपी को किसी तरह का फायदा पहुंचाए. मैं उनसे पूछना चाहूंगा कि बदायूं, सहारनपुर,  मुरादाबाद, बिजनौर, खीरी, सीतापुर, नगीना, अमरोहा, देवरिया, संत कबीर नगर, फ़र्रुख़ाबाद आदि में कांग्रेस प्रत्याशी किसको फायदा पहुंचा रहे हैं?  

प्रियंका गांधी के 'वोट काटने वाले' बयान के बाद अब कांग्रेस की जीत की मंशा पर ही उठने लगे सवाल!


प्रियंका का BJP पर पलटवार: दुनिया जानती है कि राहुल गांधी भारतीय हैं, ऐसी बकवास कभी नहीं सुनी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा था कि मैंने पहले भी कहा है कि बीजेपी को फायदा पहुंचाने से पहले मैं अपनी जान दे दूंगी. मैं कभी उस विनाशक विचारधारा के साथ समझौता नहीं कर सकती...कभी नहीं...पूरी जिंदगी में नहीं. कांग्रेस ने जो भी उम्मीदवार उतारे हैं वे सभी बीजेपी का वोट काट रहे हैं, और किसी का नहीं. मैं इस बारे में बहुत स्पष्ट हूं. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से जब यह पूछा गया कि मायावती आरोप लगाती रही हैं कि आप बीजेपी को मदद पहुंचा रही हैं, तो उन्होंने कहा कि, 'मैं यह कह रही हूं कि मैं जान दे दूंगी लेकिन मैं उनकी मदद नहीं करूंगी... इससे बढ़कर मैं और क्या कह सकती हूं'. 

EXCLUSIVE: एनडीटीवी से बोलीं प्रियंका गांधी, बीजेपी को फायदा पहुंचाने से पहले मैं जान दे दूंगी

बता दें कि मायावती ने कहा था कि कांग्रेस और बीजेपी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं, कांग्रेस को वोट देना, अपना वोट बर्बाद करना है. कांग्रेस ने हर जगह ऐसे उम्‍मीदवार खड़े किए हैं जिससे महागठबंधन के प्रत्‍याशी को नुक़सान पहुंचे. 

टिप्पणियां

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा- जान दे दूंगी, लेकिन BJP को फायदा नहीं पहुंचने दूंगी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement