NDTV Khabar

Shocking! Bigg Boss 11 जीतने के बाद शिल्पा शिंदे ने कह दिया TV से अलविदा, जानें असली वजह...

अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि 'भाबीजी घर पर हैं' शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं.

681 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shocking! Bigg Boss 11 जीतने के बाद शिल्पा शिंदे ने कह दिया TV से अलविदा, जानें असली वजह...

टीवी शो में काम नहीं करना चाहती : शिल्पा शिंदे

खास बातें

  1. शिल्पा शिंदे ने जीता 'बिग बॉस सीजन 11'
  2. टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी: शिल्पा
  3. बड़ी शख्सियत आपके करियर को बर्बाद कर सकता है: शिल्पा
मुंबई: 'भाबी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने 'बिग बॉस सीजन 11' का खिताब अपने नाम कर लिया हैं. टीवी एक्ट्रेस हिना खान को हराकर शिल्पा ने यह टाइटल जीता है. शिल्पा को असली पॉपुलैरिटी छोटे पर्दे से मिली, लेकिन उनका मानना है कि अब वह टीवी पर नहीं लौटेंगी. 'भाबीजी घर पर हैं' को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब टेलीविजन शो में शिल्पा काम नहीं करना चाहती. अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि 'भाबीजी घर पर हैं' शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं.

Bigg Boss 11: किचन किंग से जगत मां बनने तक, इन 5 वजहों से शिल्पा शिंदे ने जीता खिताब

शिल्पा के मुताबिक, "मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी. कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों (भाबीजी घर पर हैं के निर्माताओं की ओर इशारा करते हुए) ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं. मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती."

Bigg Boss 11: 40 साल की शिल्पा शिंदे अब भी हैं सिंगल, कार्ड छपने के बाद टूटी थी शादी

अभिनेत्री ने साल 2016 में निर्माताओं के साथ कुछ मुद्दों पर अनबन होने के बाद 'भाबीजी घर पर हैं' को छोड़ दिया था. उन्होंने शो के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत भी दर्ज कराई थी. मीडिया में खुलकर अपने अनुभव बताने के बाद उन्हें नए शो पाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा. 
 
shilpa shinde bhabhi ji ghar par hain

'भाबी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर हुईं मशहूर


यह पूछे जाने पर कि क्या टेलीविजन उद्योग की किसी बड़ी शख्सियत का नाम लेने पर एक कलाकार के करियर को नुकसान पहुंचता है तो अभिनेत्री ने इसका जवाब 'हां' में दिया. उन्होंने कहा कि वे आपके करियर को बर्बाद कर देंगे और अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए आपको मात देने की कोशिश करेंगे. 

Bigg Boss 11 Finale: ट्विटर ने पहले ही बना दिया था शिल्पा शिंदे को विजेता

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी जीत को लेकर सुनिश्चित थीं तो उन्होंने कहा, "हालांकि, मैं शुरू से ही जानती थी कि मैं इस शो को जीतने की हकदार हूं.. 'बिग बॉस' के घर के अंदर की दुनिया बिल्कुल अलग है. यह सफर ढेर सारी भावनाओं और उतार-चढ़ाव के साथ रहा. फिलहाल मैं इस बारे में बात करने को लेकर थोड़ी अभिभूत हूं, लेकिन निश्चित तौर पर मैं खुश हूं कि मैं जीत गई." 

VIDEO:'कालाकांडी' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement