Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में गाया 'बेबी डॉल', डांस करने लगीं लड़कियां- देखें Video

'बिग बॉस-12 (Bigg Boss 12)' में जब से अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने कदम रखा है, वह भरपूर धमाका मचाए हुए हैं. अनूप जलोटा ने अपनी पार्टनर जसलीन मथारू के साथ घर में एंट्री मारी है, और अब उन्होंने अपने सुरों से हंगामा बरपा दिया है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में गाया 'बेबी डॉल', डांस करने लगीं लड़कियां- देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में फिर छाया अनूप जलोटा (Anup Jalota) का जादू

खास बातें

  • पार्टनर जसलीन के साथ आए हैं अनूप जलोटा
  • सधा हुआ गेम खेल रहे हैं अनूप जलोटा
  • अनूप जलोटा ने छेड़े सुर
नई दिल्ली:

'बिग बॉस-12 (Bigg Boss 12)' में जब से अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने कदम रखा है, वह भरपूर धमाका मचाए हुए हैं. अनूप जलोटा ने अपनी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ घर में एंट्री मारी है, और वह बहुत ही सधा हुआ खेल रहे हैं. अनूप जलोटा और जसलीन का अभी तक का संयमित खेल उन्हें 'बिग बॉस 12' की यूएसपी बनाए हुए हैं. अनूप जलोटा और जसलीन एक-दूसरे के साथ जितना समय गुजारते हैं, उतना ही समय वे बाकी खिलाड़ियों के साथ भी गुजारते हैं. इस तरह बिग बॉस में वे भरपूर छौंक लगाए हुए हैं. वैसे भी सलमान खान ने सीजन ओपनिंग के मौके पर ही कह दिया था कि अनूपजी आपके लिए मेरे मन में इज्जत दोगुनी हो गई है.

Bigg Boss 12: अंधूरा होते ही घर पर मोबाइल चलाते दिखे श्रीसंत! वीडियो हुआ वायरल​
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


आलिया भट्ट से मिला चैलेंज, रणबीर कपूर ने किया पूरा और कर दिया दीपिका पादुकोण को नॉमिनेट; देखें Video

अनूप जलोटा का एक वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे किंग बने हुए हैं. 'बिग बॉस' के घर में ये किसी टास्क का वीडियो है, हालांकि इस टास्क के बारें कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन वीडियो में अनूप जलोटा के सिर पर ताज है और वे गुलाब का फूल थामे हुए हैं. यही नहीं, 'भजन सम्राट' के नाम से मशहूर अनूप जलोटा सनी लियोन पर फिल्माए गए सॉन्ग 'बेबी डॉल मैं सोने' की गा रहे हैं. 

अंजना सिंह ने 'बदलब भतार' पर बरपाया कहर, इस मीठे अंदाज में दे डाली धमकी- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


रजनीकांत कैमरे के पीछे यूं बनते हैं 'चिट्टी', Making Video देखकर रह जाएंगे दंग

यही नहीं, अनूप जलोटा जहां पूरी मस्ती के साथ इस सॉन्ग को गा रहे हैं, जसलीन उनके साथ बैठी हुई हैं. बिग बॉस के घर की अन्य सदस्य रोशमी, कृति और दीपिका कक्कड़ अनूप जलोटा के सुरों पर ठुमके लगा रही हैं. इस वीडियो में पूरा घर मस्ती करता नजर आ रहा है, और अनूप जलोटा भी बखूबी सुर छेड़ रहे हैं. बिग बॉस के घर में जहां इन दिनों तनातनी का माहौल पैदा हो रहा है तो उसके साथ ही इस तरह के हल्के-फुल्के पल भी आ रहे हैं. तभी तो बिग बॉस अपने मसाले के लिए पसंद किया जाता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com