Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट ने किया तूफानी अंदाज में डांस तो फैन्स ने ली चुटकी, बोले- सनी देओल...

Bigg Boss: बिग बॉस की सदस्य रह चुकीं बंदगी कालरा (Bandgi Kalra) ने किया ऐसा डांस कि फैंस ने कहा सनी देओल जैसे स्टेप्स हैं. सलमान खान के 'नच बलिए' में आ सकती हैं नजर.

Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट ने किया तूफानी अंदाज में डांस तो फैन्स ने ली चुटकी, बोले- सनी देओल...

Bigg Boss: बंदगी कालरा (Bandgi Kalra) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बंदगी कालरा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • डांस स्टेप्स को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं बंदगी कालरा
  • बंदगी के डांस को पुनीश शर्मा ने खूब सराहा
नई दिल्ली:

Bigg Boss: 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' की चर्चित सदस्य रह चुकीं बंदगी कालरा (Bandgi Kalra) का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि जैसे बंदगी कालरा  (Bandgi Kalra) किसी डांस शो की जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं. हालांकि मीडिया में आई खबरों से ऐसा माना जा रहा है कि वह जल्द ही डांस शो 'नच बलिए' में नजर आने वाली हैं. इस वीडियो को खुद बंदगी कालरा (Bandgi Kalra) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. खास बात तो यह कि बंदगी कालरा (Bandgi Kalra) के इस वीडियो को उनके खास दोस्त पुनीश शर्मा ने भी खूब सराहा है.हालांकि डांस स्टेप्स की वजह से बंदगी कालरा के फैन्स उनका मजाक भी बना रहे हैं.

Judgementall Hai Kya Trailer Release: कंगना-राजकुमार के किरदार अजीब लेकिन एक्टिंग दमदार, देखें Video

'बिग बॉस 11' की सदस्य बंदगी कालरा  (Bandgi Kalra) ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा 'एक बहुत ही कठिन लेकिन खास चीज पर काम कर रहे हैं. यह आसान तो नहीं है लेकिन इसके लिए मेहनत जारी है. आप लोगों के साथ एक प्रैक्टिस वीडियो साझा कर रही हूं.' बंदगी कालरा (Bandgi Kalra) के कैप्शन से लगता है कि वह नच बलिए में अपना धमाल मचाने के लिए ही इतनी मेहनत कर रही है. हालांकि वीडियो में बंदगी कालरा के डांस स्टेप्स और एनर्जी देखने लायक है, लेकिन उनके डांस को देखकर युजर्स ने बंदगी की तुलना सीधे सनी देओल से कर दी है. एक सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा 'सनी देओल स्टेप्स.' 

बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स की भीड़ ने लिया घेर, फिर हुआ कुछ ऐसा

usens3k8

Kabir Singh Box Office Collection Day 12: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' 200 करोड़ के पार, किया इतना कलेक्शन

Life is good with this one @bandgikalra

A post shared by Puneesh Sharma (@puneesh4353) on

इसके अलावा उनके दोस्त पुनीश शर्मा ने बंदगी कालरा (Bandgi Kalra) की मेहनत की सराहना करते हुए लिखा 'ऑल द बेस्ट, तुम काफी अच्छा कर रही हो.' बता दें कि बंदगी कालरा एक फैशन मॉडल हैं, लेकिन बिग बॉस 11 में आने के बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. 'बिग बॉस 11' के दौरान बंदगी कालरा और शो के ही सदस्य पुनीश शर्मा के संबंध की भी काफी चर्चा होती थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...