NDTV Khabar

IPL 2019: ऋषभ पंत और सुरेश रैना के बीच हुई धक्का मुक्की, फैन्स बोले- 'धोनी के साथ मत करना...' देखें VIDEO

IPL 2019 CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मुकाबला खेला गया. मैच के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मस्ती-मस्ती में रैना (Suresh Raina) के सामने आकर खड़े हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: ऋषभ पंत और सुरेश रैना के बीच हुई धक्का मुक्की, फैन्स बोले- 'धोनी के साथ मत करना...' देखें VIDEO

IPL 2019 CSK vs DC: Rishabh Pant ने रोका Suresh Raina का रास्ता.

IPL 2019 CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई (CSK) ने दिल्ली (DC) को जीतने का बिलकुल मौका नहीं दिया. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के विकेट के आगे और विकेट के पीछे के जबर्दस्त प्रदर्शन तथा इमरान ताहिर (Imran Khan) की अगुवाई में स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी से चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने बुधवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स पर 80 रन की बड़ी जीत दर्ज करके आईपीएल 2019 (IPL 2019) की अंकतालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल किया. मैच में कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मैच के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विकेटकीपरिंग कर रहे थे और सुरेश रैना (Suresh Raina) बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी पंत (Rishabh Pant) ने मस्ती-मस्ती में रैना (Suresh Raina) के सामने आकर खड़े हो गए और उनके बल्लेबाजी के लिए नहीं जाने दिया. जिसके बाद रैना (Suresh Raina) धक्का मारते हुए बल्लेबाजी करने निकल गए. दोनों ने मस्ती-मस्ती में ये किया. लेकिन कुछ फैन्स ने इसको मजाक में नहीं लिया. 

IPL 2019: मिस्ट्री गेंद से विराट, एबीडी, स्टोइनिस के उड़ाए होश, हैट्रिक के बाद लोग बोले- चहल को हटाओ इसे लाओ... देखें VIDEO


एक फैन ने लिखा- 'धोनी (MS Dhoni) के साथ ऐसा कभी मत करना पंत.' एमएस धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है. खासकर चेन्नई में, क्योंकि वो चेन्नई सुपर किंग्स (csk) को कई बार आईपीएल में चैम्पियन बना चुके हैं. ट्विटर यूजर ने पंत (Rishabh Pant) को बताया कि 2015 में भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे मुकाबला हुआ था, जिसमें मुश्तफिजुर रहमान ने धोनी (MS Dhoni) का रास्ता रोका था.

IPL 2019: चौका रोकने के लिए भागे क्रिस गेल, लात मारकर उड़ा दी गेंद, लोग बोले- 'क्या गोल किया है...' देखें VIDEO

धोनी ने उनको जोर से धक्का दिया था. पिछले मुकाबले में पंत (Rishabh Pant) ने विराट कोहली (Virat Kohli) का कैच पकड़ा था और जश्न मनाने लगे थे. लेकिन वो ग्राउंड से टच होकर गया था. विराट कोहली (Virat Kohli) जानते थे कि ग्राउंड पर टच है. जिसके बाद विराट ने पंत (Rishabh Pant) को पास बुलाया था और समझाया था. 

IPL 2019: हार्दिक पंड्या के चौके-छक्के देख हैरान रह गए खिलाड़ी, फैन्स बोले- 'वेस्टइंडीज से हो क्या...' देखें VIDEO

देखें VIDEO:

बता दें, कल के मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर चार विकेट पर 179 रन बनाये और इसके जवाब में दिल्ली को 16.2 ओवर में 99 रन पर ढेर कर दिया. इस जीत से चेन्नई ने लीग चरण में आखिर तक शीर्ष दो में अपनी जगह भी सुनिश्चित की जिससे उसे फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलेंगे. चेन्नई की तरफ से सुरेश रैना ने 37 गेंदों पर 59 रन बनाये और फाफ डुप्लेसिस (41 गेंदों पर 39) रन के साथ दूसरे विकेट के लिये 83 रन की साझेदारी की लेकिन वह धोनी थे जिन्होंने 22 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 44 रन बनाकर चेन्नई को दमदार स्कोर तक पहुंचाया. रविंद्र जडेजा ने दस गेंदों पर 25 रन का योगदान दिया। चेन्नई ने अंतिम छह ओवरों में 91 रन बनाये. 

टिप्पणियां

IPL 2019: KKR के खिलाफ हार्दिक पांड्या की पारी पर फिदा हुआ यह बॉलीवुड सुपरस्टार, Tweet हुआ वायरल

इसके विपरीत दिल्ली की तरफ से केवल कप्तान श्रेयस अय्यर (31 गेंदों पर 44) और शिखर धवन (13 गेंदों पर 19 रन) ही दोहरे अंकों में पहुंचे. चेन्नई के लिये लेग स्पिनर ताहिर ने 12 रन देकर चार और बायें हाथ के स्पिनर जडेजा ने नौ रन देकर तीन विकेट लिये. आफ स्पिनर हरभजन सिंह और तेज गेंदबाज दीपक चाहर को एक एक विकेट मिला. धोनी ने एक कैच और दो शानदार स्टंप किये.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement