रानी चटर्जी ने फिटनेस की खातिर अपनाया देसी नुस्खा, छत पर ही बना डाला जिम- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) पर फिट होने का नशा किछ इस कदर चढ़ा है कि उन्होंने महंगे जिम की राह न करके देसी अंदाज में खुद को फिट करने का फैसला किया.

रानी चटर्जी ने फिटनेस की खातिर अपनाया देसी नुस्खा, छत पर ही बना डाला जिम- देखें Video

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने फिटनेस के लिए देसी नुस्खा अपनाया है

खास बातें

  • रानी चटर्जी ने अपनाया देसी नुस्खा
  • फिटनेस के लिए कर रही हैं कुछ ऐसा
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) पर फिट होने का  नशा किछ इस कदर चढ़ा है कि उन्होंने महंगे जिम की राह न करके देसी अंदाज में खुद को फिट करने का फैसला किया. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने फ्लेक्सिबिलिटी हासिल करने की खातिर एकदम देसी नुस्खा अपनाया है. भोजपुरी फिल्मों की जोरदार एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी छत और बालकनी में ही एक्सरसाइज करने का इंतजाम कर लिया है, और इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर अपने फिटनेस वीडियो अपलोड कर रही हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस वीडियो में दिखाया है कि वे किस तरह खुद फ्लेक्सिबल बना रही हैं.

कैटरीना कैफ ने बर्फीली नदी में लगा डाली डुबकी और फिर...देखें Video

Zero Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान की 'Zero' ने अपनी कमाई से फिर किया हैरान, अब तक बटोरे इतने करोड़

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का खुद को फिट रखने का ये जज्बा वाकई कमाल है और वे पूरे फोकस के साथ योग (Yoga) को अंजाम दे रही हैं. रानी चटर्जी को इन दिनों अकसर उनके वीडियो में योग करते देखा जा सकता है. रानी चटर्जी एक से एक मुश्किल आसन करती हैं. हाल ही में रानी चटर्जी ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे योग करते-करते अचानक ही डांस करने लगती है. भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर आते ही वायरल हो गया था.

दीपक ठाकुर पहुंचे गांव तो हुआ जोरदार स्वागत, श्रीसंत को लेकर कर दी पुरानी वाली बात- देखें Video

Simmba Box Office Collection Day 5: रणवीर सिंह ने 'सिंबा' से मचाया तहलका, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा में लंबे समय से एक्टिव हैं और वे अपनी यूट्यूब पर चैनल भी चलाती हैं. रानी चटर्जी इस चैनल पर अपने डांस वीडियो डालती हैं और ये वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. यही नहीं, रानी चटर्जी अपनी बेबाकी के लिए भी खास पहचान रखती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), निरहुआ (Nirahua) और पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्‍में नहीं देखती हैं. रानी के इस कमेंट के बाद वे ट्रोल हो गई थीं. इन सितारों के फैंस ने रानी चटर्जी को बहुत भला-बुरा कहा था. लेकिन रानी ठहरी मस्तमौला और बिंदास. 

Zero Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान की 'Zero' ने अपनी कमाई से फिर किया हैरान, अब तक बटोरे इतने करोड़

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...