रानी चटर्जी छत पर कर रही थीं Yoga, तभी बजने लगा म्यूजिक तो एक्ट्रेस ने यूं उड़ाया गरदा...देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों फिटनेस फ्रीक बनी हुई हैं और खुद को फिट रखने के लिए जबरदस्त ढंग से पसीना भी बहा रही हैं. रानी का ये डांस वीडियो तो कमाल है.

रानी चटर्जी छत पर कर रही थीं Yoga, तभी बजने लगा म्यूजिक तो एक्ट्रेस ने यूं उड़ाया गरदा...देखें Video

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने डांस से मचाया तहलका

खास बातें

  • रानी चटर्जी का अंदाज हुआ हिट
  • फिटनेस पर दे रही हैं खास ख्याल
  • वायरल हो रहा है डांस वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों फिटनेस फ्रीक बनी हुई हैं और खुद को फिट रखने के लिए जबरदस्त ढंग से पसीना भी बहा रही हैं. भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपने फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब डाल रही हैं और उन्हें अकसर योग (Yoga) करते हुए देखा जा सकता है. भोजपुरी (Bhojpuri)  एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर डाला है, इस वीडियो में भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) पर रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कमाल का डांस कर रही हैं और मजेदार यह है कि वे अपने योग टाइम में खुद को डांस करने से नहीं रोक पाती हैं.

टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ की Photo हुई वायरल, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ

Zero Box Office Collection Day 11: शाहरुख खान की 'Zero' की कमाई में जबरदस्त उछाल, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के साथ लिखा हैः "आज सुबह गोरी तोर चुनरी" पर...एक करोड़ के लिए बधाई...जियो रितेश जी क्या गाए हैं वाह. गुंजन पंत के लिए चैलेंज..." रानी चटर्जी रितेश पांडेय के इस सॉन्ग पर शानदार ढंग से थिरकी हैं और उनका अंदाज बहुत ही कमाल का है. वैसे भी रानी चटर्जी इन दिनों अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दे रही हैं.

Simmba Box Office Collection Day 4: रणवीर सिंह को मिला New Year का गिफ्ट, 'सिंबा' की कमाई 100 करोड़ के पार...

Kader Khan ने जीत लिया था दिलीप कुमार का दिल, मिला ये ऑफर, जानें 10 खास बातें...

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी बेबाबी के लिए भी पहचानी जाती हैं. रानी चटर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्‍में नहीं देखती हैं. रानी चटर्जी के इस कमेंट के बाद वे ट्रोल हो गई थीं. इन सितारों के फैंस ने रानी चटर्जी को बहुत भला-बुरा कहा था. लेकिन रानी ठहरी मस्तमौला और बिंदास. 

कादर खान का 81 साल की उम्र में निधन, कनाडा में लंबे समय से थे बीमार बॉलीवुड एक्टर

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com