अमिताभ बच्चन ने कहा, 'प्रोड्यूसर को पकड़कर मारना चाहिए' तो उड़ गए शाहरुख खान के होश, देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को गुस्सा आता है, तो अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ भी हुआ, जब बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन अमिताभ बच्चन को फिल्म 'बदला' के प्रोड्यूसर पर जमकर गुस्सा आया.

अमिताभ बच्चन ने कहा, 'प्रोड्यूसर को पकड़कर मारना चाहिए' तो उड़ गए शाहरुख खान के होश, देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन को आया गुस्सा
  • शाहरुख खान के उड़ गए होश
  • 'बदला' है बिग बी की अगली फिल्म
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को गुस्सा आता है, तो अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ भी हुआ, जब बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन अमिताभ बच्चन को फिल्म 'बदला' के प्रोड्यूसर पर जमकर गुस्सा आया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने तो यहां तक कह दिया कि फिल्म के प्रोडयूसर को पकड़कर मारना चाहिए. यह सुनकर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के तो होश ही फाख्ता हो गए. लेकिन ऐसा हकीकत में नहीं हुआ है बल्कि यह हिस्सा है, शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म 'बदला (Badla)' के प्रमोशन का. अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के 'बदला अनप्लग्ड (Badla Unplugged)' का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं, यह वीडियो फिल्म प्रमोशन का ही हिस्सा है. 

इमरान खान-अरविंद केजरीवाल का Video हुआ वायरल, Twitter पर पाकिस्तान को लेकर यूं आ रहे कमेंट

IAF ने आतंकी शिविरों को किया तबाह तो कुछ ऐसा बोले नवजोत सिंह सिद्धू

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 'बदला अनप्लग्ड' में दोनों ही धुरंधरों की बहुत ही दिलचस्प बातचीत है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन इरिटेट होते नजर आ रहे हैं, और वे अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.  'Badla' की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, इस क्राइम-थ्रिलर के निर्माता दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं! रोमांचक ट्रेलर से लेकर रहस्यमय पोस्टर तक, वे लगातार दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर रहे हैं.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 4: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की बंपर कमाई, बटोरे इतने करोड़

आतंकी कैंपों पर IAF की कार्रवाई के बाद रजनीकांत ने किया धमाकेदार Tweet...

'बदला अनप्लग्ड (Badla Unplugged)' के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बीच हल्की-फुल्की बातचीत पेश की गई है. दो शानदार सितारों को अनप्लग्ड देखने के अलावा, मजाकिया वीडियो की यह श्रृंखला फिल्म के प्रचार में भी इस्तेमाल होगी. 'बदलवा (Badla)' 8 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस सीरीज में दोनों दिग्गज अभिनेता अपने करियर, अपने जीवन और अपने गायन कौशल के बारे में मेदार बातचीत करते हुए नजर आएंगे. क्राइम थ्रिलर 'बदला' को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...