विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 18, 2019

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, राहुल की करता हूं रिस्पेक्ट, ये हैं 5 वजहें

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्विटर पर बताया कि वह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पसंद करते हैं

Read Time: 4 mins
बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, राहुल की करता हूं रिस्पेक्ट, ये हैं 5 वजहें
Kamaal R Khan ने की राहुल गांधी की तारीफ
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) समेत देश भर के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर बॉलीवुड (Bollywood) भी कई हिस्सों में बंट गया है. सभी कलाकार अपने पसंदीदा नेता के लिए अपील कर रहे हैं. वो बता रहे हैं कि क्यों वह किसी नेता को पसंद करते हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी ट्विवटर पर अपनी पसंद जाहिर की है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्विटर पर बताया कि वह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पसंद करते हैं. KRK ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पसंद करने की वजहें भी बताईं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया कि क्यों मैं राहुल गांधी की इज्जत करता हूं, क्योंकि उनकी दादी की हत्या हुई, उनके पिता की हत्या की गई, इसके बावजूद मैंने कभी उनको नफरत फैलाते हुए नहीं देखा. न ही कभी उन्हें किसी के खिलाफ हिंसा की बात करते हुए देखा. इसका मतलब है कि वह अपने देश और देशवासियों से प्यार करते हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं. सहमति और असहमति का द्वंद उनके ट्वीटर टाइमलाइन पर देखा जा सकता है. 

ऋषि कपूर ने जेट एयरवेज के ठप होने पर किया ट्वीट, बोले- इस अव्यवस्था के लिए सॉरी...

शाहरुख खान ने बॉलीवुड एक्टर को दिया ऑफर, बोले- सर घर आइए, सांप-सीढ़ी खेलेंगे...

यह पहली बार नहीं है कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कांग्रेस (Congress) या राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर ट्वीट किया हो. इससे पहले भी KRK कई बार कांग्रेस की तारीफ कर चुके हैं. न सिर्फ उन्होंने कांग्रेस की तारीफ की है बल्कि उसे देश के लिए सही पार्टी भी बताया है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बीजेपी के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते रहे हैं. कई मौकों पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी की भी आलोचना की है. वैसे तो कमाल आर खान (Kamaal R Khan) फिल्म जगत की घटनाओं को लेकर ट्वीट करने के लिए जाने जाते हैं लेकिन इन दिनों वह चुनावों को लेकर अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर दिया जवाब, लिखा- तो हाफिज सईद संत लगता होगा?

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में बीजेपी को पीएम मोदी (PM Modi) को निशाने पर लेते हुए बीजेपी पर सवाल खड़े किए थे. बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  इस बार के लोकसभा चुनावों में दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं. जिसमें एक सीट उत्तर प्रदेश के अमेठी में है तो वहीं दूसरी सीट केरल के वायनाड से है. राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस ने काफी आक्रामक रुख अख्तियार कर रखा है. जिस वजह से इस बार के लोकसभा चुनावों के नतीजों का लोगों को बेसब्री से इंतजार है.   

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
22 साल पहले आई देवदास में शाहरुख खान की परफॉर्मेंस पर संजय लीला भंसाली का आया रिएक्शन, बोले- आज के एक्टर्स ऐसा...
बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, राहुल की करता हूं रिस्पेक्ट, ये हैं 5 वजहें
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Next Article
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;