NDTV Khabar

सिंगर अदनान सामी ने बेटी को बर्थ-डे पर दिया बेशकीमती तोहफा, जेम्स बॉन्ड से है कनेक्शन

अदनान (Adnan Sami) ने कहा कि मुझे कारों का शौक है और मैं जेम्स बॉन्ड (James Bond) का फैन भी हूं. मेरी मूवी लाइब्रेरी में जेम्स बॉन्ड के सभी फिल्मों का कलेक्शन है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिंगर अदनान सामी ने बेटी को बर्थ-डे पर दिया बेशकीमती तोहफा, जेम्स बॉन्ड से है कनेक्शन

अदनान (Adnan Sami) ने दिया अपनी बेटी को 3 लाख रुपये का गिफ्ट

म्यूनिख:

सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने मशहूर ब्रिटिश ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी एस्टन मार्टिन  (Aston Martin) द्वारा तैयार किए गए एक स्ट्रॉलर (Stroller) पर 4,500 डॉलर (3,14,696 रुपये) खर्च कर दिए. अदनान (Adnan Sami) ने कहा है कि वह अपनी दो साल की बेटी मेडिना को उसके जन्मदिन पर एक खास स्ट्रॉलर उपहार में देना चाहते थे.अदनान (Adnan Sami) ने कहा कि मुझे कारों का शौक है और मैं जेम्स बॉन्ड (James Bond) का फैन भी हूं. मेरी मूवी लाइब्रेरी में जेम्स बॉन्ड के सभी फिल्मों का कलेक्शन है. मैं मेडिना जान (Adnan Sami's Daughter) को एक बेहद खास स्ट्रॉलर गिफ्ट में देना चाहता था और इसके लिए एस्टन मार्टिन परफेक्ट था. 

पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर का तंज, किया ऐसा Tweet कि हो गया वायरल

is2atl3g

टिप्पणियां

पायल रोहतगी ने हेमंत करकरे के लिए इस्तेमाल किए आपत्तिजनक शब्द, इस बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

मेडिना (Adnan Sami's Daughter)  ने आठ मई को अपना दूसरा जन्मदिन मनाया जिसका जश्न अभी भी जारी है. अदनान (Adnan Sami) ने शनिवार को ट्वीट किया : "मेरी प्यारी रोया जान और परी मेडिना के संग म्यूनिख, जर्मनी के कार्निवल में मोर फन.

अदनान (Adnan Sami) ने आगे कहा, "एस्टन मार्टिन (Aston Martin) की कारों में जिस तरह के लेदर का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह के लेदर का इस्तेमाल इस स्ट्रॉलर में भी किया गया है. समान्यत: वे इसे ब्लैक कलर में ही बनाते हैं,लेकिन मैं इसे कैमल कलर में चाहता था. इसमें खास सस्पेंशन होने की वजह से यह आराम से चलती है. यह एक विशेष एस्टन मार्टिन कंबल के साथ आता है जिसे मेमने के ऊन से बनाया जाता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement