Sacred Games 2 Poster OUT: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक आया सामने, बिल्कुल नए अंदाज में आए नजर

मशहूर वेब सीरिज 'सेक्रेड गेम' (Sacred Games) अपने दूसरे पार्ट के साथ लौट रहा है.

Sacred Games 2 Poster OUT: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक आया सामने, बिल्कुल नए अंदाज में आए नजर

Sacred Games 2 का नया पोस्टर आया सामने

नई दिल्ली:

मशहूर वेब सीरिज 'सेक्रेड गेम' (Sacred Games 2) अपने दूसरे पार्ट के साथ लौट रहा है. इस सीरीज के सभी कैरेक्टर्स चाहे गणेश गायतोंडे (Ganesh Gaitonde) हो या सरताज सिंह (Sartaj Singh) या फिर कुक्कु (Kukku) सभी को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था. वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम' (Sacred Games 2) में गणेश गायतोंडे (Ganesh Gaitonde के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) नज़र आए थे. नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'सेक्रेड गेम्स 2' (Sacred Games 2) का नया पोस्टर रिलीज़ किया, जिसमें वह खुद दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर में नवाजुद्दीन ने सूट पहने नजर आ रहे हैं.  इसमें लिखा है कि पिछली बार क्या बोला था गणेश भाई को? औकात... 

गौतम गंभीर पर मनीष सिसोदिया का आरोप, बोले- खुद एसी गाड़ी में बैठे हैं और कैंपेन के लिए 'डुप्लीकेट'

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच पर बॉलीवुड एक्टर ने कर डाली भविष्यवाणी, Tweet हुआ वायरल

नेटफ्लिक्स इंडिया ने सैफअली खान (Saif Ali Khan) की तस्वीर भी शेयर की है. इस पोस्टर में सैफअली (Saif Ali khan) के साथ लिखा है कि अगर सरताज (Sartaj) को सिस्टम बदलना है, तो खेल तो खेलना ही पड़ेगा. सैफअली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के नए पोस्टर्स को देखने के बाद वेबसीरीज का इंतजार और तेज हो गया है. 

Student of The Year 2 Review: यंग जनरेशन को सपने दे जाती है 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'

टोनी कक्कड़ के नए सॉन्ग 'धीमे-धीमे' ने YouTube पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

पहले सीज़न की तरह इस बार भी नवाजुद्दीन के सीन्स को अनुराग कश्यप ने और सैफ अली खान उर्फ सरताज सिंह के सीन्स को नीरज घायवान ने डायरेक्ट किया है. आपको बता दें कि इस सीज़न में कल्कि कोचलिन और रणवीर शोरी भी नजर आएंगे. इसका खुलासा इस सीरीज़ के पहले लुक में हुआ था. कल्कि इसमें बात्या के रोल में नज़र आएंगी. वह इस सीरीज़ का हिस्सा बन कर बहुत एक्साइटेड हैं. उन्होंने एक बयान में कहा कि मैं इस सीरीज़ की फैन रही हूं. सेक्रेड गेम्स और नेटफ्लिक्स फैमिली का हिस्सा बन कर मैं बहुत खुश हूं. मैं इंतज़ार कर रही हूं कि फैंस जल्दी से मुझे इस सीरीज़ में देखें.'सेक्रेड गेम्स 2' नेटफ्लिक्स पर इसी साल के अंत तक प्रसारित होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...