Simmba Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह-सारा अली खान की 'सिम्बा' पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'सिम्बा के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Simmba Box Office Collection Day 1) को लेकर अनुमान आने शुरू हो गए हैं.

Simmba Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह-सारा अली खान की 'सिम्बा' पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

Simmba Box Office collection Day 1: रणवीर सिंह-सारा अली खान की 'सिम्बा' को लग सकती है अच्छी ओपनिंग

खास बातें

  • रोहित शेट्टी हैं 'सिम्बा' के डायरेक्टर
  • सारा अली खान हैं 'सिम्बा' की एक्ट्रेस
  • रणवीर सिंह बने हैं 'सिम्बा'
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'सिम्बा (Simmba)' 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और रणवीर सिंह फिल्म में करप्ट पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे. 'सिम्बा' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Simmba Box Office Collection Day 1) को लेकर अनुमान आने शुरू हो गए हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ शादी के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ये पहली रिलीज है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिम्बा (Simmba)' तेलुगू की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर (Temper)' का रीमेक है. यही नहीं, 'सिम्बा' रणवीर सिंह को बचाने के लिए 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn) की एंट्री भी नजर आ रही है. फिल्म के नए सॉन्ग मे दोनों नजर भी आ रहे हैं. 'सिम्बा' को लेकर मूवी रिव्यू (Simmba Movie Review) आने शुरू हो गए हैं.

'बाहुबली' की शिवागामी जब उतरीं डांस फ्लोर पर तो वायरल हो गया Video

2.0 Box Office Collection Day 28: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने बनाए कई रिकॉर्ड, दुनियाभर में जमकर हुई कमाई

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'सिम्बा (Simmba)' को लेकर जबरदस्त हाइप है और वैसे भी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्में बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कामयाबी के झंडे गाड़ने के लिए पहचानी जाती हैं. 'सिम्बा (Simmba)' की बात करें तो फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ रु. बताया जा रहा है, जिसमें 65 करोड़ रु. फिल्म की लागत है और 15 करोड़ प्रमोशन का बताया जा रहा है.

Salman Khan Birthday: सुष्मिता सेन की अदाओं पर फिदा हो गए सलमान खान, डांस के बाद यूं लगाया गले... देखें Video

Mirza Ghalib: महान शायर मिर्ज़ा ग़ालिब की 221वीं जयंती पर उनके 10 शेर, जिनके बिना जिंदगी है अधूरी...

'सिम्बा' लगभग 4,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. 'सिम्बा' को लेकर फिल्म विशेषज्ञ मान रहे हैं कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ये लगभग 18-22 करोड़ रुपये कमा सकती है. इस तरह 'सिम्बा (Simmba)' फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में 'जीरो (Zero)' के आस-पास रह सकती है. वैसे भी 'सिम्बा' को छुट्टियों का फायदा मिल सकता है. रणवीर सिंह का बॉक्स ऑफिस पर ये अच्छा टेस्ट भी होगा क्योंकि रणवीर सिंह का सोलो का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है. 'बेफिक्रे' में वे अकेले आए थे और बॉक्स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी थी. 

Flashback 2018: साल 2018 में ये फिल्में रही ब्लॉकबस्टर, खान तिकड़ी हुई फिसड्डी

जब रणवीर सिंह ने कपिल शर्मा से कहा, 'मैं तेरी दीपू को ले गया', सुनते ही सब हो गए लोटपोट

वैसे 'सिम्बा' को लेकर रोहित शेट्टी उत्साहित हैं और उन्होंने कहा, "मैं उन फिल्मकारों में से नहीं हूं जो चार साल में एक फिल्म बनाते हैं, लेकिन 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'गोलमाल 3', 'गोलमाल अगेन' और 'सिंघम' जैसी कुछ फिल्में हैं जिन्हें आप हिट फिल्मों के रूप में जानते हैं और उसी तरह बनाई गई है, जिस तरह हम बनाना चाहते थे. 'सिम्बा' भी उन्हीं में से एक है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by For Ajay Devgn Fans (@ajaydevgnfanclub) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...