NDTV Khabar

Sridevi: दुबई जाने से पहले ठीक नहीं थी श्रीदेवी की तबियत, दोस्त से आखिरी बार फोन कॉल में हुई ये बात...

श्रीदेवी की बचपन की दोस्त रिंकी रेड्डी के मुताबिक, दुबई जाने से पहले अभिनेत्री की तबियत ठीक नहीं थी...

693 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi: दुबई जाने से पहले ठीक नहीं थी श्रीदेवी की तबियत, दोस्त से आखिरी बार फोन कॉल में हुई ये बात...

दोस्त पिंकी रेड्डी के साथ श्रीदेवी.

खास बातें

  1. दुबई जाने से एक दिन पहले हुई थी श्रीदेवी और पिंकी की बात
  2. उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन शादी में जाना जरूरी था : पिंकी रेड्डी
  3. पिछले साल नवंबर में हुई थी श्रीदेवी और पिंकी की आखिरी मुलाकात
नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी शनिवार रात दुनिया से अलविदा कह गईं. भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी दुबई गई थीं. दुर्घटनावश बाथटब में डूबने की वजह से उनका निधन शनिवार रात हुआ. अभिनेत्री की बचपन की दोस्त रिंकी रेड्डी के मुताबिक, दुबई जाने से पहले श्रीदेवी की तबियत ठीक नहीं थीं. मिड डे को दिए इंटरव्यू में रिंकी रेड्डी ने कहा, "दुबई जाने से एक दिन पहले मेरी उनसे बात हुई थी. उनकी तबियत ठीक नहीं थी और वे दवाईयां ले रही थीं. वह काफी थकी हुई थीं, लेकिन उन्होंने कहा कि शादी में जाना जरूरी है."

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा: पिता का सहारा बने अर्जुन कपूर, तस्वीरों में देखें आखिरी सफर

श्रीदेवी और पिंकी की दोस्ती तब शुरू हुई थी, जब दोनों की उम्र महज 8 साल थी. पिंकी के पिता श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म 'चांदनी' के प्रोड्यूसर भी रहे हैं. दोस्त के निधन पर पिंकी कहती हैं, "मैंने उन्हें उभरते (प्रोफेशनली) हुए देखा है. उनके निधन की खबर चौंकाने वाली है. हम पूरी तरह से टूट गए हैं."

अंतिम यात्रा में दुल्हन की तरह लाल साड़ी में दिखीं श्रीदेवी, हेमा मालिनी ने कही ये बात
 
 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

पिंकी और श्रीदेवी की आखिरी मुलाकात पिछले साल नवंबर में हुई थी. पिंकी बताती हैं, "वह मेरी बेटी के बेबी शॉवर में शामिल होने के लिए हैदराबाद सिर्फ दो घंटे के लिए आई थीं. मुझे यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि तब मैंने उन्हें आखिरी बार देखा था."

Sridevi की अधूरी रह गई इच्छा, हीरोइन नहीं बेटी जाह्नवी को बनाना चाहती थीं ये....

शनिवार रात श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया था कि कॉस्मेटिक सर्जरी के साइड इफेक्ट ने उनकी जान ले ली. इस खबरों का खंडन करते हुए पिंकी रेड्डी कहती हैं, "दुख की बात है कि लोग उनकी मौत का मजाक बना रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि उन्होंने लिपोसक्शन कराया और फेट बर्नर का इस्तेमाल किया. इस वक्त लोग उनकी अच्छाई की जगह बुराईयों को क्यों याद कर रहे हैं. और अब जब वह हमारे बीच नहीं रही हैं, तो लोग उनके बारे में ऐसी बातें कैसे कह सकते हैं?"
 
श्रीदेवी के निधन के बाद पिंकी ने उनके पति बोनी कपूर से बातचीत की. पिंकी बताती हैं, "मैंने कल बोनी से बात की, वह टूट चुके हैं. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. मुझे नहीं लगता इनकी कभी लड़ाई होती होगी. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और बहुत खुश थे. इस वक्त उनके बारे में उलटी बात करना दुखद है."

Sridevi के अंतिम दर्शन के लिए दो दिन से घर के बाहर खड़ा ये फैन, बताया एक्ट्रेस ने कैसे बचाई भाई की जान

टिप्पणियां
श्रीदेवी का निधन शनिवार रात दुबई में हुआ, जबकि उनके पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई मंगलवार रात लाया गया. पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का केस बंद कर दिया है. केस बंद करने के बाद ही परिवार को पार्थिव शरीर सौंपा गया. पुलिस ने पूछताछ के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को क्लीन चिट दे दी. पुलिस के मुताबिक, इस केस में ऐसा कुछ नहीं है जिस पर संदेह किया जा सके. डेथ सर्टिफिकेट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने की वजह से हुई. जबकि मौत के तुरंत बाद कार्डिएक अरेस्ट की वजह से मौत की बात सामने आई थी.

VIDEO: श्रीदेवी का आाखिरी सफर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement