तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ कठपुतली से खेलते नजर आए टाइगर श्रॉफ, Video हुआ वायरल

तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 (Student of The Year 2) जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ कठपुतली से खेलते नजर आए टाइगर श्रॉफ, Video हुआ वायरल

SOTY-2 फिल्म प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे Tara Sutaria, Ananya Pandey और Tiger Shroff

नई दिल्ली:

तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 (Student of The Year 2) जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले स्टारकिड फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में फिल्म की पूरी टीम राजस्थान के जयपुर पहुंची थी. जयपुर में तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने जमकर मस्ती की. जयपुर में फोटो सेशन कराने के बाद तीनों कलाकारों ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया. जहां तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने बताया कि हम तीनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं जिसकी वजह से हम सब बहुत एक्साइटेड हैं. वहीं जयपुर में तीनों ही कठपुतली के साथ खेलते हुए भी नजर आए. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अवार्ड शो में किया कुछ ऐसा, अब वायरल हो रहा Video

वरुण धवन ने 'कुली नंबर 1' का किया ऐलान तो बॉलीवुड एक्टर बोले- मेरा नाम का इस्तेमाल...

अनन्या पांडेय (Ananya Pandey), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जयपुर के एक इवेंट में पहुंचे. जहां भारी संख्या में उनके फैंस स्वागत के इंतजार में खड़े थे. टाइगर (Tiger Shroff) , सुतारिया (Tara Sutaria) और अनन्या ने इंतजार कर रहे फैंस को नाराज नहीं किया और अपनी ही फिल्म के गाने पर जमकर डांस भी किया. इस दौरान फैंस भी स्टार किड्स के लिए जमकर चियर्स करते हुए दिखाई दिए. लोगों ने एक साथ ये जवानी है दीवानी के गाने भी गाए. 

Video: एवेंजर्स के सुपर विलेन ने 'कलंक' के गाने पर किया डांस, ऋषि कपूर- बोले गो थानोस गो...

इस इंटरनेशनल आर्टिस्ट ने जताई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम करने की इच्छा, Twitter पर लिखी यह बात

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' (Student of the Year 2) को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं अनन्या पांडे ( Ananya Pandey) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria)  काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं जबकि टाइगर (Tiger Shroff) एक साधारण परिवार वाले लड़के का किरदार निभा रहे हैं, लिहाजा फिल्म में वो काफी रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' (Student of the Year 2) डायरेक्टर करण जौहर की 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल है. पहली फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म 10 मई को रिलीज होगी.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com