NDTV Khabar

Viral Video: वैनिटी वैन में फोटो खिंचवा रही थीं एक्ट्रेस, तभी हुआ कुछ ऐसा और धड़ाम...

ये एक्ट्रेस इन दिनों साउथ के साथ ही बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं और दोनों ही जगह अच्छी फिल्में कर रही हैं. वे कंगना रनोत और राजकुमार राव की अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' में भी दिखेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: वैनिटी वैन में फोटो खिंचवा रही थीं एक्ट्रेस, तभी हुआ कुछ ऐसा और धड़ाम...

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर

खास बातें

  1. 'इसक' से किया डेब्यू
  2. साउथ में भी है एक्टिव
  3. कंगना संग कर रही हैं फिल्म
नई दिल्ली: एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर इन दिनों साउथ के साथ ही बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं और दोनों ही जगह अच्छी फिल्में कर रही हैं. अमायरा कंगना रनोत और राजकुमार राव की अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' में भी दिखेंगी. लेकिन अमायरा के साथ एक दिलचस्प वाकया पेश आया जिसमें वे अपनी वैनिटी वैन में जाते हुए फोटो खिंचवा रही हैं. फोटोग्राफर उन्हें पोज देने के लिए कह रहे हैं. वे पोज देती हैं और फिर वैनिटी वैन में चढ़ने लगती हैं तो उनका पांव एकदम से फिसल जाता है और वे गिरते-गिरते बचती हैं. लेकिन वे सब संभाल लेती हैं. अमायरा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दिशा पटानी को मिला सलमान खान का साथ तो बोलीं- 'अब और इंतजार नहीं...'
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


'बटला हाउस' को लेकर निखिल आडवाणी ने किया ये बड़ा खुलासा...

अमायरा ने 'इसक' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और प्रतीक बब्बर उनके हीरो थे. इसके बाद वे 'मि. एक्स' में भी नजर आईं लेकिन करियर को कोई फायदा नहीं है. अमायरा ने इस दौरान साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में फिल्में की और वे चल निकलीं. अमायरा साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ 'अनेगन' की है और फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था. 

श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार ने लगाए जोरदार ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO

टिप्पणियां
अमायरा दस्तूर 2017 में चीन और भारत के सहयोग से बनी फिल्म 'कूंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में जैकी चैन और सोनू सूद लीड में थे. तमिल और तेलुगू में वे कई फिल्में कर रही हैं. लेकिन सबकी नजरें अमायरा की 'मेटल है क्या' पर हैं. 25 वर्षीया अमायरा सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' में भी नजर आई थीं. लेकिन उनका ये वीडियो है काफी दिलचस्प.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement