NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन को भा गए 'प्रीतम विद्रोही', तारीफ में लिखा ये...

राजकुमार राव की तारीफ में अमिताभ बच्चन ने लिखा, "आपकी फिल्म बरेली की बर्फी देखी, अद्भुत! मैं आपके काम का बहुत पहले से प्रशंसक रहा हूं, लेकिन इस फिल्म में आपका काम अति सुंदर रहा. मेरी शुभकामनाएं सदा. स्नेह."

666 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन को भा गए 'प्रीतम विद्रोही', तारीफ में लिखा ये...

अमिताभ बच्चन को पसंद आया प्रीतम विद्रोही का काम.

खास बातें

  1. बिग बी ने लिखा, "इस फिल्म में आपका काम अति सुंदर रहा"
  2. राजकुमार ने ट्वीट किया बिग बी का लेटर, लिखा- आपने दिन बना दिया
  3. 'बरेली की बर्फी' में राजकुमार ने निभाया प्रीतम विद्रोही का किरदार
मुंबई: आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'बरेली की बर्फी' को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं. वहीं, इस शुक्रवार कुल मिलकर 10 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी, लेकिन फिर भी लोग 'बरेली की बर्फा' का मजा चखने थियेटर जा रहे हैं. फिल्म अब तक 23.92 करोड़ रु. का बिजनेस कर चुकी है. इसे दर्शकों के साथ क्रिटिक्स ने काफी सराहा है, खासकर राजकुमार राव के काम की बहुत तारीफ हुई है, जिन्होंने फिल्म में प्रीतम विद्रोही का किरदार निभाया. लाखों दर्शकों की तरह महानायक अमिताभ बच्चन भी राजकुमार राव की एक्टिंग के मुरीद हो गए. बिग बी ने उनके काम को पत्र लिखकर सराहा. ये भी पढ़ें: जब अनिल कपूर ने अजय देवगन से कहा, तूने तो हमारी फिल्म का बैंड बजा दिया

इस बात की जानकारी राजकुमार राव ने ट्विटर के जरिए दी है. सोमवार को उन्होंने बिग बी की चिट्टी और उनके द्वारा भेजे गए बुके की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, "जब एक लीजेंट आपको हैंड रिटन नोट भेजता है... बच्चन सर को धन्यवाद. आपने मेरा दिन बना दिया. बहुत बहुत धन्यवाद और चरण स्पर्श." चिट्टी को ध्यान से देखें तो इसमें बिग बी लिखते हैं, "आज आपकी फिल्म बरेली की बर्फी देखी, अद्भुत! मैं आपके काम का बहुत पहले से प्रशंसक रहा हूं, लेकिन इस फिल्म में आपका काम अति सुंदर रहा. मेरी शुभकामनाएं सदा. स्नेह."
सोमवार को अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'बरेली की बर्फी' की तारीफ करते हुए लिखा, "पिछली रात बरेली की बर्फी देखी, एक शानदार फिल्म, स्टार्स का उत्कृष्ट प्रदर्शन." इसके जवाब में आयुष्मान खुराना ने ट्वीट किया, "सर आपका धन्यवाद. चरण स्पर्श."



सिर्फ बिग बी ही नहीं कई सेलेब्स को यह फिल्म काफी पसंद आई. करण जौहर, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत, अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर 'बरेली की बर्फी' की तारीफ कर चुके हैं. यह भी पढ़ेंः ऐसी अंग्रेजी बोलती थीं कंगना रनोट कि सुनने वाले को चक्कर आ जाते थे

'बरेली की बर्फी' का निर्देशन अश्विनी अय्यर ने किया है जो इससे पहले फिल्‍म 'निल बटा सन्‍नाटा' बना चुकी हैं. फिल्‍म में सभी कलाकारों ने जबरदस्‍त एक्टिंग की है लेकिन प्रीतम विद्रोही बने राजकुमार राव आपका दिल जीत लेंगे. 'बरेली की बर्फी' बहुत ही सिंपल फिल्म है जो मनोरंजन के लिए बनाई गई है. इस फिल्म की खासियत यह है कि जहां आजकल फिल्मों का दूसरा हाफ थका हुआ होता है, वहीं इस फिल्म ने दूसरे हाफ के मामले में बाजी मारी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement