NDTV Khabar

Avengers 4 Trailer: थानोस का खात्मा करने लौट आए सुपरहीरो, ट्रेलर में दम तोड़ते नजर आए आयरनमैन

हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘अवेंजर्स’ सीरीज की आखिरी फिल्म ‘Avengers Endgame (अवेंजर्स ऐंडगेम)’ का टीजर रिलीज हो गया है. ‘Avengers Endgame’ की कहानी वहां से शुरू होगी जहां ‘Avengers Infinity War’ खत्म हुई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Avengers 4 Trailer: थानोस का खात्मा करने लौट आए सुपरहीरो, ट्रेलर में दम तोड़ते नजर आए आयरनमैन

Avengers 4 Trailer: थानोस को खत्म करने की नई जद्दोजहद शुरू

खास बातें

  1. अमेरिका से पहले भारत में होगी रिलीज
  2. हिंदी ट्रेलर ने मचा दी है धूम
  3. मारवल के सारे सुपरहीरो आएंगे नजर
नई दिल्ली: हॉलीवुड (Hollywood) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘अवेंजर्स (Avengers)' सीरीज की आखिरी फिल्म ‘Avengers Endgame (अवेंजर्स ऐंडगेम)' का टीजर रिलीज हो गया है. ‘Avengers Endgame' की कहानी वहां से शुरू होगी जहां ‘Avengers Infinity War' खत्म हुई थी. ‘Avengers Infinity War' में थानोस ने चुटकी बजाकर आधी दुनिया खत्म कर दी थी, और इस दुनिया में वही लोग बचे थे जिन्हें थानोस जिंदा रखना चाहता था. टीजर में आयरमैन (Ironman), थॉर (Thor), कैप्टन अमेरिका (Captain America), रॉनिन (Ronin), ब्लैक विडो (Black Widow) और ऐंटमैन (Antman) नजर आ रहे हैं, और सब ही दुनिया के तबाही से सकते में है. हॉलीवुड के सारे सुपरहीरो 'अवेंजर्स' में नजर आएंगे.'अवेंजर्स' सीरीज की ये फिल्म अमेरिका से एक हफ्ते पहले भारत में रिलीज हो रही है.

2.0 Box Office Collection Day 9: रजनीकांत की 'Robot 2.0' 500 करोड़ के पार, बनी अक्षय कुमार की सबसे कमाऊ फिल्म



Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान की 'केदारनाथ' को लग सकता है जोर का झटका, कमा सकती है इतने करोड़

‘Avengers Endgame' को ‘Avengers 4' भी कहा जा रहा है. ‘अवेंजर्स ऐंडगेम' अवेंजर्स सीरीज की चौथी फिल्म है. ‘Avengers Endgame' को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को लेकर दुनिया भर में जबरदस्त सुगबुगाहट है. ‘Avengers Endgame' 26 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही है.

नीरू बाजवा के 'लौंग लाची' ने ली नोरा फतेही के 'दिलबर' से टक्कर, YouTube पर यूं किया कमाल - देखें Video



2.0 Box Office Collection Day 8: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने उड़ाया गरदा, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां
‘Avengers Endgame' में मारवल कॉमिक्स के सारे सुपरहीरो नजर आएंगे और आधे बचे हुए सुपरहीरो का मुकाबला थानोस से होना है. मारवल कॉमिक्स के फैन्स की नजर इस बात पर है कि थानोस का खात्मा कौन करेगा क्योंकि आयरनमैन, थॉर, कैप्टन अमेरिका, रॉनिन, ऐंटमैन और ब्लैक विडो ही बचे हैं. ऐसे में थानोस का अंत ही इस फिल्म का सबसे बड़ा सस्पेंस है. ‘Avengers Endgame' में मार्क रूफैलो, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट योहानसन, क्रिस इवान्स, जोश ब्रोलिन, जो सल्डाना, ब्री लारसन और जेरेमी रेनर लीड रोल में हैं.  इस तरह हॉलीवुड के सारे दिग्गज सुपरस्टार इस फिल्म में हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement