आदित्य नारायण ने शेयर की यह Photo, तो लोग बोले- टीवी खा लिया क्या? देखें... मजेदार VIDEO

टीवी की दुनिया में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) किसी पहचान के मोहताज नहीं है.

आदित्य नारायण ने शेयर की यह Photo, तो लोग बोले- टीवी खा लिया क्या? देखें... मजेदार VIDEO

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बतौर एंकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कई शोज में अपना टैंलेट दिखाया. इसके बाद वो रिय़लटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatro Ke khiladi) में भी अपना स्टैमिना दिखा चुके हैं. और इन दिनों वह कॉमेडी शो खतरा, खतरा, खतरा... (Khatra Khatra Khatra) में दिखाई दे रहे हैं. इस शो में आदित्य (Aditya Narayan) के साथ वो लोग हैं जिन लोगों ने खतरों के खिलाड़ी रियलटी शो में हिस्सा लिया था. इस शो में सभी लोग जमकर मौज मस्ती करते हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) के पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) इस शो के प्रोड्यूसर हैं. इसके अलावा इस शो में कोरियोग्राफ पुनीत (Punit Pathak) भी हिस्सा लेते हैं. इस शो के दौरान नए नए टास्क दिए जाते हैं. इसी शो के एक टास्क के लिए आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने ये लुक लिया है. जहां वो एक बड़े से सूट के अंदर स्वैग का जलवा बिखेर रहे हैं. 

अरविंद केजरीवाल पर बॉलीवुड एक्टर का हमला, लिखा-जो अपने बच्चों की जूठी कसम खा सकता है वो...

????

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

अब गोरखपुर में होगा 'लाइट, कैमरा और एक्शन', भोजपुरी में PM मोदी की बायोपिक बनाएंगे रवि किशन

आदित्य (Aditya Narayan) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में आदित्य (Aditya Narayan) न सिर्फ फनी सूट पहने हुए हैं बल्कि उनके जूते भी खासे बड़े हैं. मजेदार बात ये है कि आदित्य ने सूट के साथ एक बड़ी सी चेन भी पहनी है. जो उनके लुक को और भी फनी बना रही है. इस फोटो पर नीति मोहन (Niti Mohan) ने मजेदार कमेंट किया. उन्होंने लिखा कि टीवी खा लिया क्या. वहीं ऐसी ही कुछ तस्वीर हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Next level #khatrakhatrakhatra ????

A post shared by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30) on

नोरा फतेही के पास दौड़कर आई महिला, फिर किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गईं 'दिलबर गर्ल' -देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) ने इस गेटअप में एक टीक टॉक वीडियो भी शेयर किया है. जहां हर्ष, आदित्य और भारती एक साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

सिंगर अदनान सामी ने बेटी को बर्थ-डे पर दिया बेशकीमती तोहफा, जेम्स बॉन्ड से है कनेक्शन

'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra) शो में मौजूद दर्शक शो के दौरान कलाकारों की मस्ती का न सिर्फ आनंद उठाते हैं बल्कि इन सेलिब्रेटीज के साथ जमकर मस्ती भी करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...