ये टीवी एक्ट्रेस रात में चलाती हैं ऑटो, बोमन ईरानी ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

बोमन ईरानी (Boman Irani) ने मराठी एक्ट्रेस लक्ष्मी (Lakshmi) के साथ ऑटो की सैर की. लक्ष्मी मराठी एक्ट्रेस होने के साथ ही ऑटो भी चलाती हैं.

ये टीवी एक्ट्रेस रात में चलाती हैं ऑटो, बोमन ईरानी ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

बोमन ईरानी (Boman Irani) का मराठी टीवी एक्ट्रेस लक्ष्मी (Lakshmi) के साथ वीडियो वायरल

मुंबई :

हाल ही में बोमन ईरानी (Boman Irani) ने मराठी एक्ट्रेस लक्ष्मी (Lakshmi) के साथ ऑटो की सैर की. लक्ष्मी मराठी एक्ट्रेस होने के साथ ही ऑटो भी चलाती हैं. बॉलीवुड के अभिनेता (Boman Irani) ने उन्हें रियल लाईफ हीरो की संज्ञा दी और कहा कि उन्हें लक्ष्मी पर गर्व है. 59 वर्षीय एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) लक्ष्मी से गुरुवार रात को मिले थे जब वह ऑटो चला रही थीं. बोमन (Boman Irani) ने उनका अभिवादन किया और उनके साथ ऑटो की सवारी की.  बोमन (Boman Irani) ने इस घटना की वीडियो क्लिप शेयर की. उन्होंने साथ ही लक्ष्मी की प्रेरणादायक कहानी भी साझा की कि कैसे वह मराठी धारावाहिकों में अभिनय करने के साथ ही ऑटोरिक्शा भी चलाती हैं. 

इस बॉलीवुड एक्टर ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पर साधा निशाना, कहा-दोनों अपनी सीटों पर हारेंगे

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 9: एवेंजर्स एंडगेम की दुनिया भर में धूम, कमा डाले इतने करोड़

वायरल वीडियो में बोमन (Boman Irani) लक्ष्मी (Lakshmi) के बगल में चालक पर बैठे हैं, बोमन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "इस अद्भुत सुपरलेडी लक्ष्मी से मिलिए, ये मराठी धारावाहिकों में अभिनय करती हैं, और इसके साथ ही यह रिक्शा भी चलाती हैं. वास्तव में प्रेरणादायी. एक रियल लाईफ हीरो. उम्मीद है कि आपको भी उनके रिक्शा की सवारी करने का मौका मिलेगा. ये वास्तविक ऊर्जा की स्रोत हैं. आप पर बहुत गर्व है लक्ष्मी. आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. 

भोजपुरी फिल्म काशी विश्वनाथ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, आते ही सोशल मीडिया पर मचाई धूम

बोमन ईरानी (Boman Irani) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. लक्ष्मी  (Lakshmi) की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. लोगों का कहना है कि जहां एक्ट्रेसज को नाजुक माना जाता है वहीं लक्ष्मी, महिलाओं के बदलते स्वरुप को दुनिया के सामने ला रही हैं.   इनपुट IANS

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...