NDTV Khabar

सलमान खान के मन में आता है शादी का ख्याल, लेकिन इस वजह से पीछे हट जाते हैं...

सलमान कहते हैं कि मुझे लगता है कि मेरी शादी हो जाएगी, लेकिन जब भी मैं आप दोनों (शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता) को देखता हूं तो सोचता हूं कि लाइफ में कभी नहीं होगी, कोई चाइंस ही नहीं है.

480 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान के मन में आता है शादी का ख्याल, लेकिन इस वजह से पीछे हट जाते हैं...

सलमान खान.

खास बातें

  1. शिल्पा-विकास की लड़ाई सबसे क्यूट : सलमान खान
  2. अगर दोनों शादी कर लें, तो मैं भी सोच सकता हूं: सलमान खान
  3. शिल्पा-विकास की लड़ाई देख शादी के बारे में नहीं सोच पाते सलमान
नई दिल्ली: शनिवार रात वीकएंड का वार में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई. पूरे एपिसोड का हाई लाइट प्वाइंट बेशक विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की लड़ाई रही. घर के अंदर दोनों ने एक-दूसरे का जीना हराम कर रखा है. शुरुआत से ही इनके बीच झगड़ा होता रहा है. दोनों ने एक-दूसरे को ताने मार-मारकर इरिटेट किया. शिल्पा की वजह से परेशान होकर विकास गुप्ता घर से भागने पर भी मजबूर हो गए थे. सलमान ने एपिसोड में शिल्पा-विकास के रिश्ते को अपनी शादी से जोड़ दिया.

पढ़ें: Bigg Boss 11: क्या टीआरपी की खातिर शिल्पा शिंदे के आगे सलमान खान ने डाले हथियार?

आगामी 27 दिसंबर को सलमान खान 52 साल के हो जाएंगे. सलमान की गिनती देश के टॉप बैचलर में की जाती है. शिल्पा-विकास की नोक-झोंक को देखते हुए सलमान खान ने कहा कि यदि ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाएंगे और इनकी लव-स्टोरी सफल होती है तो उनको भी प्यार में विश्वास हो जाएगा और वो शादी के बारे में सोच सकते हैं. 
  पढ़ें: Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे के खिलाफ Twitter पर बोले ये टीवी एक्टर, मानवता की सारी हदें पार की

सलमान ने इन दोनों की नोक-झोंक को क्यूट बताया है. सलमान कहते हैं कि मुझे लगता है कि मेरी शादी हो जाएगी, लेकिन जब भी मैं आप दोनों को देखता हूं तो सोचता हूं कि लाइफ में कभी नहीं होगी, कोई चाइंस ही नहीं है. लेकिन यदि आप दोनों शादी कर लें और आपकी सक्सेसफुल हो जाए फिर शायद मैं भी कर लूं. बात को कांटते हुए शिल्पा कहती हैं कि बस हो गया. आखिर में सलमान बोलते हैं कि आप दोनों की वजह से मैं अपनी शादी कुछ और साल टाल सकता हूं. पढ़ें: Bigg Boss 11 : कैप्टेन बनने के लिए पुनीश ने पतलून में ही कर दिया ये काम...

शिल्पा के साथ रिलेशनशिप पर एपिसोड में सलमान, विकास को समझाते हुए कहते हैं कि उन्हें बातों को दिल पर नहीं लेना चाहिए क्योंकि यह एक गेम है और आखिर में वो एक मजबूत इंसान के तौर पर उभरेंगे. जिसपर विकास कहते हैं कि मुझे दूसरे के एक्शन से डर नहीं लगता बल्कि अपने रिएक्शन से लगता है. सलमान कहते हैं कि घर से भागने की उनकी कोशिशें कायरता है.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement